Saturday, July 09, 2016

कश्मीर घाटी में हिजबुल कमांडर आतंकी बुरहान के शव पर उमड़ी उन्मादी भीड़ !

www.pravasnamakhabar.com and www.bundelkhand.in

' वतन की मिटटी में ये नफरत फैलाने वालों को सजदा सच में ईद मुबारक जैसा है ' इस्लाम में ख से खुदा होता है बरखुरदार ख से खून नही !!!
कश्मीर में महबूबा और अच्छे दिन / भाजपा की साझा सरकार में ये वतनपरस्ती का जलसा है ! बुरहान को सजदा करते देशभक्त !! भारत माता अमर रहेगी ???

तस्वीर साभार - शाहनवाज मलिक की वाल से-




प्रवासनामा डेस्क - देश में राष्ट्रभक्ति का दंभ भरने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार को यह तस्वीर देखनी चाहिए ! यह ईद की नमाज नहीं है ! हिजबुल कमांडर आतंकी बुरहान के मारे जाने से सदमे में आये कश्मीरी लोग इस जलसे से देशभक्ति कर रहे है शायद ? 96 पुलिस कर्मियों की म्रत्यु और 200 स्थानीय लोगो के जख्मी होने का ये तांडव भी अच्छे दिन वाली सरकार के लिए सबक है ! गौरतलब है की घाटी में इंटरनेट / मोबाइल सेवा बंद है फ़िलहाल ! वही अमरनाथ यात्री भी रातसे में रोक दिए गए है ! हालत बेकाबू और अपराधिक ताकतों को दबंग साबित करने के लिए काफी है ! सैकड़ो बसे और वाहन आग के हवाले कर दिए गए है ! बुरहान की ये मौत गर देशभक्ति के कारनामे में हुई है तो कोफ़्त है लेकिन अगर यह आतंकवाद की खेप में पनपती पाठशाला का एक पन्ना जला है तो यकीनन पूरी किताब जलना चाहिए ! लगता नही की वतन  का नमक खाकर गद्दारी करने वालों की कमी इस देश में सरहद से संसद तक कभी कम होगी ! 

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home