Wednesday, June 15, 2016

मोदी सरकार ने डिजीटल इंडिया को किया महंगा !

' अब देश बदल रहा है - आगे बढ़ रहा है !' अच्छे दिन आयेंगे - हम सोशल मीडिया छोड़ जायेंगे ' !

जब से यह केंद्र सरकार बनी है पिछले दो साल में मेरा इंटरनेट ब्राड बैंड का बिल 650 का प्लान बढ़ते हुए आज 14 जून को 847 रूपये देय हो गया है ! आपको बतलाता चलूँ कि इस केंद्र सरकार ने पिछली सरकारों की तरह अपने वेतन,भत्तो और सरकारी कैटीन में सुविधाभोगी जीबन को बिना त्यागे हुए अब नेट सहित प्रत्येक सामान की खरीद में स्वक्ष भारत टैक्स सेस को 0.50 % ,कृषि कल्याण सेस टैक्स भी 0.50 % शामिल किया है ! सर्विस टैक्स पहले से ही बढ़कर 14 % हो गया है ! ...यानि जनता का रुपया जनता के लिए टैक्स से वसूलो और बाँट दो ! लेकिन अपने लोकसेवक होने के नाते सेवक के सरकारी सुखभोग में कोई कटौती नही होनी चाहिए ! प्रति माह हजार रूपये का नेट खर्च क्या मेरे जैसा हैण्ड टू माउथ व्यक्ति दे सकता है ? अपना घर जलाकर नेट में काम करने हेतु ? देश के प्रधानमंत्री जी जरा सी नैतिकता हो तो अपने लक्जीरियस जीवन और सांसद के भी वेतन,भत्ते कम करें मगर यह सांसद तो उल्टा बढ़ाने की पैरवी करते नजर आते है यथा हरदोई सांसद नरेश अग्रवाल सपा ! 
                                                           


आधे में अध घर और आधे में सब घर की ये प्रथा जहाँ देश के सूखा पीड़ित किसान का भला नही कर सकेगी आपके ' कृषि कल्याण सेस टैक्स ' से वही हम जैसों की जीवन प्रक्रिया भी बाधित करेगी और कर रही है ! आज नेट बिल हाथ में आया तो आपका वो जुमला याद आ गया ' अच्छे दिन आयेंगे - हम सोशल मीडिया छोड़ जायेंगे ' अब देश बदल रहा है - आगे बढ़ रहा है ! तब जब आपके पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावेडकर सार्वजनिक मीडिया बयान देते है कि देश की नदियों से प्रदूषण कम हुआ है सरकार आने के बाद ! वही उमा भारती जी कहती है अक्तूबर 2017 तक गंगा निर्मल हो जाएगी फिर भले ही चित्रकूट की मंदाकनी जैसी नदियाँ आपके झूठे और बदसूरत बोल का लंगोट खोलती हो ! यह तस्वीर हाल ही में चित्रकूट की है देखिये नदियाँ भी नेट यूजर की तरफ साफ हो जाएगी !
( तस्वीर 29 अप्रैल 2016 चित्रकूट के मंदाकनी में राम घाट से ) अब आपके समर्थक और चित्रकूट रहवासी / राम भक्त तो देश साफ कर ही रहे है स्वक्ष भारत मिशन से !

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

Links to this post:

Create a Link

<< Home