Saturday, August 27, 2016

बुंदेलखंड के बालू माफिया कमली हुए जाते है !

www.pravasnamakhabar.com and www.bundelkhand.in
' सबकी जूठन हम खायेंगे, 
रामराज्य भी हम लायेंगे ! '

http://www.indianvoice24.com/880-2/
किसानों की जमीन,रस्ते,पानी लूटनेवाले ये बालू माफिया राष्ट्रवादी लोकसेवक बन जाने को आतुर है ! राजनीतिक कोठा भी कमल चुना है सबकी जूठन को भाजपा ने स्वीकार किया ! किसान समझेगा क्या ?
राजनीतिक कोठे में थिरकने वाले जिस नेता को कही जगह न मिले वो कमली हो सकता है ! बानगी के लिए बाँदा - हमीरपुर / बुंदेलखंड में मंजे हुए बालू माफिया,अराजक,उचक्के चुनाव की आहट से राष्ट्रवादी हो रहे है !
सपा का बालू सिंडिकेट चलाने वाले बाँदा रहवासी रामकरन सिंह बच्चन कमली हुए ! इसके पूर्व युवराज सिंह,सपा पूर्व एमएलसी / खनन व्यापारी ),प्रकाश चन्द्र दिवेदी ( सपा टिकट पर जिला पंचायत अध्यक्ष का टिकट मिला था दबाव में बैठ गए ,दल बदलने में महारथी महेंद्र सिंह वर्मा ( पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ) सहित छुटभैय्ये भी तिरंगा लिए ' धूम यात्रा ' निकाले है हाल ही में !!



सबको नैतिकता का गरुणपुराण सुनाने वाले जब गिद्ध रस पीने लगे तब आप समझ सकते है कि आने वाले लोकसेवक कितने पाकीजा होंगे !
जिनके पास कोई सामाजिक मुद्दा नही वो रुतबे,गाडी,रुपया से ' माननीय' बन जाने के सपने सजा चुके है !
जनता शायद इनसे ये पूछे कि तुम्हारा सियासी लक्ष्य,मुद्दा और लोकसेवक बनकर तंत्र के लिए संकल्प क्या है ? बालू खनन की सीबीआई जाँच से बचते हुए ये नेता आजकल जनसेवक हो गए है ! समाजवादी मुख्यमंत्री ने हाई कोर्ट में जाँच रोकने को याचिका दाखिल कर रखी है फैसला सितम्बर में आएगा ! सीबीआई बिना जानकारी दिए विचरण कर रही है !
( तस्वीर एनएच 76 बाँदा- चिल्ला मार्ग )

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

Links to this post:

Create a Link

<< Home